बीएफ क्या है? बीएफ ऑनलाइन कैसे और कहाँ देखें?

बीएफ क्या है?

बीएफ को विशेष रूप से ब्लू फिल्म कहा जाता है, जिसे केवल वयस्क लोग देख सकते हैं। लेकिन यह, बीएफ को अतिरिक्त रूप से बॉय फ्रेंड और सहयोगी का संक्षिप्त नाम कहा जाता है। ब्लू फिल्म एक उचित वयस्क फिल्म है जो केवल 18 वर्ष से ऊपर के लोगों द्वारा देखी जा सकती है। ब्लू फिल्म को ऑनलाइन देखने के लिए कई वेबसाइट उपलब्ध हैं, लेकिन भारत में इस तरह की एडल्ट वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बीएफ ऑनलाइन कैसे और कहाँ देखें??

क्सक्सक्स, xxx, एक्स एक्स एक्स, बीएफ, ब्लू पिक्चर

हालांकि भारत में बीएफ (ब्लू फिल्म) वेबसाइटों के उपयोग पर प्रतिबंध है, लेकिन बहुत से लोग उन वयस्क फिल्म वेबसाइटों की देखरेख संख्या पर जाते हैं और यहां से ब्लू फिल्म डाउनलोड करते हैं। सरकार द्वारा अवरुद्ध इन वयस्क वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए, वीपीएन आवश्यक है। VPN के माध्यम से, एक देहाती की स्थिति, जहाँ इन वेबसाइटों पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता है, ऐसा करने से पहुँचा जा सकता है, आप इन वेबसाइटों तक पहुँच प्राप्त करेंगे और बीएफ (ब्लू फिल्म) को ऑनलाइन देखेंगे या यदि डाउनलोड करने का विकल्प बाजार में है, तो वयस्क वीडियो ‘ इसे भी डाउनलोड करेंगे।

मन पर बीएफ (ब्लू फिल्म) देखने का प्रभाव?

आज के समय में, हर कोई वेब का उपयोग करता है, लेकिन एक ऐसा उद्योग भी है जिसके लोग अधिक हो रहे हैं। पोर्न या एडल्ट फिल्में (ब्लू फिल्में) देखना दिमाग को प्रभावित करता है। पोर्न फिल्में देखने वाले पुरुषों का दिमाग संकुचित हो जाता है। स्ट्रेटम मस्तिष्क का एक हिस्सा है, जो प्रेरणा और पुरस्कार का जवाब देता है, सिकुड़ता है।

बीएफ (ब्लू फिल्म) की लत से कैसे छुटकारा पाए?

  • इस लत को कम करने के लिए, सबसे पहले यह समझें कि यह लत किस हद तक है।
  • किसी भी या सभी अश्लील स्रोतों पर विराम लगाएं। जैसे पेन ड्राइव, डिस्क या मोबाइल की फाइल, सभी से पोर्न डिलीट करना।
  • जितना अधिक समय आप अकेले बिताएंगे, उतना अधिक आप फिर से पोर्न देखना चाहेंगे। तो अकेले मत बनो, अपने आप को अधिकतम मात्रा में व्यस्त रखें जैसा कि आप कर पाएंगे।
  • मोबाइल और कंप्यूटर से दूरी
  • नई चीजें सीखनी चाहिए ताकि आप पोर्न न छोड़ें और धीरे-धीरे आपका दिमाग इन नई गतिविधियों में कदम रखना शुरू कर देगा।
  • दुनिया के भीतर सबसे मूल्यवान चीज आपका स्वास्थ्य है। इस पर ध्यान दें

पोर्न एडिक्शन का इलाज – पोर्न एडिक्शन ट्रीटमेंट

  • थेरेपी पोर्न एडिक्शन से पीड़ित व्यक्ति को दी जाती है।
  • पोर्न की लत से पीड़ित लोगों के उपचार में एक दूसरे को फटकार लगाना शामिल है।
  • पोर्नो एडिक्ट डिप्रेशन या ओसीडी से पीड़ित लोगों को दवाएं दी जाती हैं।

ब्लू पिक्चर कहाँ पर देखें? ब्लू पिक्चर देखने का दिमाग पर क्या होता है असर?

ब्लू पिक्चर

ब्लू पिक्चर एक वयस्क सामग्री है जो 18 वर्ष से अधिक उम्र के वयस्क लोगों द्वारा देखी जाती है। नेट पर कई ब्लू पिक्चर वेबसाइट हैं जहाँ से आप इसे देखेंगे। ब्लू पिक्चर देखने के लिए जिसे आप 18 साल से अधिक उम्र का होना चाहते हैं और आपको इसके दुष्प्रभावों के प्रति सचेत रहना चाहिए। इस पोस्ट में, हम आपको यह भी बताएंगे कि दिमाग पर ब्लू पिक्चर देखने का क्या असर होता है? क्या यह देखने लायक है?

ब्लू पिक्चर का निर्धारण कहाँ करें?

ब्लू पिक्चर देखने के लिए, आप इसे Google जैसे search engine में खोजकर आज़माएँगे। यदि आप 18 वर्ष से अधिक आयु के हैं, तो आप ब्लू पिक्चर से जुड़ी कई वेबसाइट देख पाएंगे। इन वेबसाइटों पर जाने पर, आपको error दिखाई देगी क्योंकि वयस्क वेबसाइट(adult websites) भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित हैं। लेकिन बाजार में ऐसे कई  VPN Software उपलब्ध हैं जिनके उपयोग से आप बिना किसी त्रुटि के किसी भी वेबसाइट को खोलेंगे।

ब्लू पिक्चर देखने का दिमाग पर क्या असर होता है?

ब्लू पिक्चर को बार-बार देखने का मतलब है कि आप इसके बारे में उत्सुक हैं। ब्लू पिक्चर देखने से मस्तिष्क पर बुरा प्रभाव पड़ता है जो मस्तिष्क के लिए खतरनाक है। इससे मानव की सोचने की क्षमता भी प्रभावित होती है। यह कारण हो सकता है कि कई देशों में वयस्क सामग्री पर प्रतिबंध है। पोर्न साइटों को सरकार द्वारा अवरुद्ध किया जाता है।

2014 में जर्मन शोधकर्ताओं ने पाया कि जो लोग अत्यधिक मात्रा में पोर्न देखते हैं उनका दिमाग खराब हो जाता है। इनबिग्रेशन और डिप्रेशन के शिकार लोगों की स्थिति के समान। 1980 में प्रोफेसर डगलस केंड्रिक द्वारा शोध किया गया था, जिसके भीतर उन्होंने कहा था कि लगातार एक नग्न आकर्षक महिला को देखने से पुरुषों को अपने पार्टनर के प्रति कम उत्सुकता महसूस होती है, या वे उन्हें कम आकर्षक लगते हैं। 2011 में एक दूसरे अध्ययन में कहा गया था कि सनसनी अब उन लोगों के लिए उपलब्ध नहीं है जो प्रतिदिन पोर्न फिल्में देखते हैं। स्ट्रेटम मस्तिष्क का एक हिस्सा है, जो प्रेरणा और पुरस्कार का जवाब देता है, सिकुड़ता है।

पोर्न एडिक्शन के लक्षण और लक्षण

  • अगर आप बार-बार पोर्न देखने से नहीं रोक पा रहे हैं, तो सावधान हो जाइए।
  • अगर आप पोर्न देखने के लिए पैसा और समय दोनों खर्च करते हैं।
  • अगर आप सोच रहे हैं कि आपके दिमाग में बार-बार पोर्न देख रहा हूं।
  • यदि आप पोर्न के नकारात्मक प्रभावों के बावजूद खुद को पोर्न देखने से रोकने में सक्षम नहीं हैं।
  • परिवार, कार्यालय, बच्चों या सभी अनिवार्य कामों के अलावा पोर्न देखना नशे की लत का संकेत हो सकता है।
  • बार-बार पोर्न देखने की इच्छा।
  • नए पोर्न वीडियो और तस्वीरें देखना चाहते हैं जब।

ब्लू पिक्चर की लत से कैसे छुटकारा पाएं?

  • एक सभ्य मनोचिकित्सक या मनोचिकित्सक की सेवाओं की मांग की जानी चाहिए।
  • सेक्स से लेकर अन्य गतिविधियों जैसे संगीत सुनना, लंबी सैर करना, सामुदायिक सेवा करना, समाज सेवा में शामिल होना, आदि से अपना ध्यान अलग रखें।
  • परिवार के साथ लंबी छुट्टी पर समय बिताएं
  • अकेले इंटरनेट का उपयोग बंद करो
  • मोबाइल से दूरी
  • नई गतिविधियों में भाग लें

Disclaimer

Technoen.com कभी भी एक्स एक्स एक्स फिल्मों (x x x Movies) को देखने के लिए उत्साहित नहीं होता है और कहते हैं कि नहीं करना है, लेकिन यह हमारा प्रयास है कि हम लोगों को उनके बारे में बताएं। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

Tag: सेक्सी बीएफ एचडी, एचडी बीएफ सेक्सी, बीएफ बीएफ न्यूज़, बीएफ मूवी हिंदी में, एचडी सेक्सी बीएफ, बीएफ, सेक्सी वीडियो बीएफ एचडी, बीएफ वीडियो एचडी में, सेक्सी वीडियो एचडी बीएफ, , बीएफ पिक्चरें, हिंदी मूवी बीएफ, बीएफ एचडी सेक्सी, हिंदी सेक्सी ब्लू पिक्चर, सेक्सी ब्लू पिक्चर हिंदी, सेक्सी ब्लू पिक्चर दिखाओ, सेक्स वीडियो ब्लू पिक्चर, सेक्सी ब्लू पिक्चर दिखाइए, हिंदी ब्लू पिक्चर सेक्सी…

यह भी पढ़ें:

Leave a Reply

You have to agree to the comment policy.